Overblog
Editer l'article Suivre ce blog Administration + Créer mon blog
FabbyPhotoEditor.over-blog.com

Vidmate v8.0

01 जनवरी, 2020


Vidmate v8.0 एक बहुत ही शक्तिशाली और लोकप्रिय एंड्रॉइड ऐप है जिसके साथ उपयोगकर्ता अपने उपकरणों पर ऑनलाइन वीडियो मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। यह अपनी तरह का एक एप्लिकेशन है जिसे अक्सर एंड्रॉइड के लिए मौजूद सबसे अच्छा वीडियो-डाउनलोडिंग ऐप माना जाता है। Google Play Store पर मौजूद अन्य ऐप्स के विपरीत, Vidmate v8.0 एक तृतीय-पक्ष ऐप है जिसे आपने वहां नहीं पाया है। इसके बजाय, आप इसे उस लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं जो क्रमिक अनुभाग में प्रदान किया गया है। आप इस ऐप से मुफ्त में कई वेबसाइट से ऑनलाइन वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं। इंटरनेट की गति यहाँ कोई समस्या नहीं है क्योंकि Vidmate v8.0 को काम करने के लिए केवल एक स्थिर इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता है। इसलिए, यदि आपका कनेक्शन धीमा है, तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आपको मुफ्त में ऑनलाइन डाउनलोड करके Vidmate v8.0 की जांच जरूर करनी चाहिए।

Vidmate v8.0 की विशेषताएं


आप कई वेबसाइटों से ऑनलाइन वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं जैसे - YouTube, Metacafe, Dailymotion, Vimeo और बहुत से अन्य। आपको बस वीडियो लिंक को कॉपी करना है और इसे is डाउनलोड नाउ ’सेक्शन में पेस्ट करना है। यह स्वचालित रूप से डाउनलोड करने की प्रक्रिया शुरू करेगा।


उपयोगकर्ता अपनी इच्छित वीडियो गुणवत्ता का चयन कर सकते हैं - जो कि मानक परिभाषा (240p-480p) से लेकर उच्च परिभाषा - HD (720p / 1080p) तक है। वही वीडियो क्वालिटी आपके द्वारा तय किए गए अनुसार स्ट्रीम या डाउनलोड हो जाएगी।
हां, आपने सही पढ़ा, Vidmate v8.0 यहां तक ​​कि उपयोगकर्ताओं को एक एम्बेडेड वीडियो प्लेयर का उपयोग करके ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीम करने की अनुमति देता है। यह वीडियो प्लेयर HD प्लेबैक को सपोर्ट कर सकता है और आप उन वीडियोज को भी स्ट्रीम कर सकते हैं, जिन्हें यहां Vidmate v8.0 से डाउनलोड नहीं किया गया है।


संगीत प्रेमियों के लिए, Vidmate v8.0 का उपयोग सभी नवीनतम संगीत और ट्रेंडिंग संगीत वीडियो डाउनलोड करने के लिए भी किया जा सकता है। उपयोगकर्ता बिलबोर्ड चार्ट से शीर्ष संगीत आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और ऑडियो गुणवत्ता बढ़िया है। 128 kbps से 320 kbps ऑडियो मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है।


इस ऐप में एक समर्पित ऑडियो प्लेयर भी है। आप हर तरह की ऑडियो फ़ाइल चला सकते हैं और ऑडियो इक्वलाइज़र की मदद से गुणवत्ता भी बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा, इस ऐप में कोई रुकावट या अप्रासंगिक विज्ञापन नहीं हैं।

vidmate latest version v8.0


Vidmate v8.0 कैसे डाउनलोड करें?


प्रक्रिया काफी आसान है - सबसे पहले आपको अपने डिवाइस पर Vidmate v8.0 एपीके फाइल डाउनलोड करनी होगी।

सुरक्षा सेटिंग पर जाएं और वहां से 'अज्ञात स्रोत' को सक्षम करें।
इसके बाद एपीके फाइल खोलें और उसे इंस्टॉल करें।
एक बार जब यह इंस्टॉल हो जाता है, तो आप इसे ऐप आइकन से चला सकते हैं।
Vidmate डाउनलोड करें

Partager cet article
Repost0
Pour être informé des derniers articles, inscrivez vous :
Commenter cet article